After Pakistan Virat Kohli scored a half-century against Netherlands in T20 World Cup

0
0


सिडनी: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ तूफानी बैटिंग करते हुए हाफ सेंचुरी जड़ी है। उन्होंने मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ जहां अपनी पारी खत्म की थी सिडनी में वहीं से शुरुआत की। उन्होंने मैच में अपने तूफानी बैटिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और 36 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी की। यह उनकी लगातार दूसरी हाफ सेंचुरी है।

केएल राहुल के महज 9 रनों पर आउट होने क बाद तीसरे ओवर में बैटिंग करने आए विराट कोहली ने धीमी शुरुआत की, जो परिस्थिति के हिसाब से ठीक थी। इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर मोर्चा संभाला और टीम को संभाला। जब रोहित एक छोर से चौके-छक्के बरसा रहे थे तो कोहली ने उन्हें स्ट्राइक दिया। इसके बाद जब रोहित आउट हुए तो फिर खुद मोर्चा संभला।

उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर टीम को 2 विकेट पर 179 रनों तक पहुंचाया। विराट ने 36 गेंदों में हाफ सेंचुरी पूरी की। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने तूफानी अंदाज में नाबाद 82 रनों की पारी खेलते हुए मैच का पासा ही पलट दिया था।

वह आज 44 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 62 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जबकि आखिरी गेंद पर छक्का उड़ाकर हाफ सेंचुरी पूरी करने वाले सूर्यकुमार यादव 25 गेंदों में 7 चौके और एक छक्का की मदद से नाबाद 51 रन बनाए। इससे पहले रोहित शर्मा 53 रन बनाकर आउट हुए। भारतीय टीम ने इससे पहले टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था।

टीम इंडिया सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान को हराकर पहुंची है। मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया था और रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। उस मैच में हार्दिक पंड्या और अर्शदीप सिंह ने कमाल की बॉलिंग की थी। दोनों के नाम 3-3 विकेट थे।
Rohit Sharma: सिडनी में दिखा हिटमैन का विकराल रूप, डच गेंदबाजों की खूब पिटाई, चकनाचूर हुआ युवराज का रिकॉर्डIND vs NED: रोहित शर्मा का हिट मैन शो, शॉट देखकर विराट की आंखें खुली रह गई, देखें वीडियो

.



Source link