A Laborman killed in Kullu, Police searching the accused Nepali youngman | शराब के नशे में पड़ोसी के कमरे जाकर किया नेपाली युवक ने विवाद; वापस आकर पत्नी को पीटा और फरार हो गया

0
2

कुल्लू17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नेपाल मूल का युवक, जो कुल्लू में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार देर रात बिहार के एक मजदूर की हत्या कर दी गई। वह यहां सेब के बगीचे में काम करता था। आरोप साथ काम करने वाले नेपाली मजदूर पर है, जो फरार है। कहा जा रहा है कि शराब के नशे में विवाद के बाद न सिर्फ इस मजदूर की जान ली, बल्कि अपनी पत्नी को भी घायल करके फरार हो गया। पुलिस को इस घटना की सूचना शुक्रवार सुबह दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही केस दर्ज करके आरोपी नेपाली युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कुल्लू जिले की गड़सा घाटी में पड़ते खणी की है और मृतक की पहचान बिहार मूल के रामचंद के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार खणी गांव में सेब के एक बगीचे में दो नेपाली और तीन बिहारी युवक काम करते थे। गुरुवार देर रात इनमें से परिवार के साथ रह रहा नेपाली युवक खड़ग बहादुर शराब के नशे में साथ में रह रहे बिहार के रामचंद और उसके साथी के कमरे में चला गया। किसी बात को लेकर रामचंद के साथ उसकी कहासुनी हो गई। रामचंद ने खड़ग सिंह के सिर पर तवा दे मारा। इसके बाद खड़ग बहादुर ने सरिये से दो बार वार किया। इससे रामचंद की मौत हो गई। इस घटना के बाद नेपाली खड़ग बहादुर अपने कमरे में आया। उसके बाद अपनी पत्नी को बुरी तरह घायल करके अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर फरार हो गया।

पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना शुक्रवार सुबह पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी भिजवाकर जांच शुरू कर दी। उधर इस बारे में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का कहना है कि उन्होंने पुलिस टीम के साथ मौके का मुआयना किया है। आरोपी खड़ग बहादुर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link