4 children died due to drowning in the river from village to city, three innocent one teenager out of four | फल्गु नदी में तीन दोस्तों के साथ नहाने गया 8वीं का स्टूडेंट डूबा, मोरहर नदी में खेल रहे 6 साल के 3 मासूम भी डूब गए

0
0

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • 4 Children Died Due To Drowning In The River From Village To City, Three Innocent One Teenager Out Of Four

गया15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मौत के बाद सुढ़नी गांव में मातम पसरा।

गया में शुक्रवार को तीन अलग-अलग हादसे में 5 लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों में तीन मासूम, एक किशोर और एक अधेड़ हैं। एक साथ तीन मासूमों की मौत से वजीरगंज में मातम पसरा है। पहली घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित विश्व प्रसिद्ध सीता कुंड के निकट से गुजर रही फल्गु नदी में हुई। वहां 12-14 वर्ष के बीच के तीन दोस्त नहाने गए थे। नदी में तेज बहाव के कारण तीनों डूबने लगे तो शोर मचाया। आवाज सुनकर आसपास खड़े स्थानीय युवक ने दो लड़के को बचा लिया, लेकिन एक लड़के का पता नहीं चल सका। काफी खोजबीन के बाद नदी में एक पत्थर से किशोर दबा मिला। उसकी मौत हो चुकी थी।

जिन दो लड़कों को युवक ने बचाया था वे फरार हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और सोशल मीडिया पर जानकारी डाली तब जाकर किशोर की पहचान हो सकी। बच्चे के पिता व भाई सीता कुंड पहुंचे। पिता ने बताया- ‘बेटा अंशु ब्रिटिश इंग्लिश स्कूल में आठवीं का छात्र था। वह सुबह घर से निकल गया था, पर उसने या फिर उसके दोस्तों ने इसकी जानकारी नहीं दी थी।’ अंशु मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नारायण नगर का रहने वाला था।

दूसरी घटना वजीरगंज के सूढ़नी गांव में हुई। यहां मोरहर नदी में नहाते वक्त डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। सभी बच्चों की उम्र छह साल के करीब की बताई जा रही है। इधर, बच्चों की खोज में एक बच्चे की मां नदी किनारे पहुंची तो नदी किनारे अपने बच्चे का कपड़ा देख रोने लगी। उसके रोने की आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे और नदी में बच्चे की तलाश की तो तीनों बच्चे मृत मिले। मरने वालों की पहचान अमरजीत कुमार, पुष्कर कुमार और रजनीश कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, नदी में डूबने से 5वीं मौत टनकुप्पा थाना क्षेत्र के 50 वर्षीय मृतक सुरेश मांझी की हुई है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link