3 महिला की हालत गंभीर, गंगा स्नान कर लौट रहे थे सभी | 3 women condition critical after auto and bike accident in banka; bihar bhaskar latest news

0
0

बांका6 मिनट पहले

बांका में बुधवार को ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर में तीन महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हादसा अमरपुर थाना क्षेत्र के चपरी मोड़ के पास हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों महिलाओं को रेफरल अस्पताल अमरपुर में भर्ती कराया गया है। यहां सभी का इलाज चल रहा है। डॉक्टर के अनुसार तीनों को गंभीर चोट आई है।

दरअसल, अमरपुर -शाहकुंड मुख्य मार्ग में चपरी मोड़ के समीप ओटो एवं बाइक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में ओटो पर सवार तीन महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी महिलाओं में बांका के ककवारा निवासी फुलमनी देवी, बिंदू देवी एवं फुलवती देवी शामिल है।

हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को रेफरल अस्पताल अमरपुर में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में डा गौरव कुमार द्वारा किया गया।

जख्मी ने बताया कि वह सुल्तानगंज में गंगा स्नान कर ओटो से घर लौट रही थी। इसी क्रम में चपरी मोड़ के समीप सामने से तेजगति से आ रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर ओटो में ठोकर मार दिया। जिससे ओटो सड़क किनारे पलट गया। वह घटना की सूचना मिलते ही अमरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

खबरें और भी हैं…

.



Source link