​Yuzvendra Chahal And K Gowtham corona positive: after krunal pandya now ​​yuzvendra chahal and krishnappa gowtham test positive for covid 19 in sri lanka: टीम इंडिया में कोरोना विस्फोट, क्रुणाल पंड्या के बाद ये दो खिलाड़ी भी निकले पॉजिटिव

0
0


कोलंबो
टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। पहले क्रुणाल पंड्या कोरोना संक्रमित पाए गए तो आनन-फानन में आधी से ज्यादा टीम बदलनी पड़ी थी। गुरुवार रात शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टी-20 सीरीज भी हाथ से निकल गई। अब खबर है कि स्क्वॉड के दो अन्य सदस्य कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क वाले जिन आठ खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था, उनमें से युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम की रिपोर्ट पॉजिटिव है। हार्दिक पंड्या, पृथ्वी साव, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन अंतिम दो टी-20 मुकाबले नहीं खेले थे, इन्हें टीम से अलग-थलग रखा गया था।

India vs Sri Lanka- सीरीज से खिलाड़ियों ने जाना कि सभी विकेट सपाट नहीं होते : द्रविड़
क्रुणाल के साथ कोलंबो में ही रहेंगे तीनों
27 जुलाई को दूसरे टी-20 से ठीक पहले क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, जिसके बाद दूसरे टी-20 को एक दिन के लिए टाल दिया गया था। तब से क्रुणाल टीम से अलग रह रहे थे। अब युजवेंद्र और कृष्णप्पा गौतम भी उनके साथ कोलंबो में तबतक रूकेंगे, जब तक अगली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती। करीबी संपर्क वाले अन्य छह खिलाड़ी आज भारत के लिए रवाना हो सकते हैं. जबकि बाकी का स्क्वॉड पहले ही स्वदेश की उड़ान भर चुका है।

श्रीलंका ने 7 विकेट से जीता तीसरा T 20, 2-1 से सीरीज़ जीती

श्रीलंका में 10 दिन का जरूरी आइसोलेशन
ESPNcricinfo की माने तो युजवेंद्र और गौतम अन्य छह खिलाड़ियों के साथ गुरुवार को कोरोना निगेटिव पाए गए थे। श्रीलंकाई सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, कोरोना संक्रमित होने वाले किसी भी व्यक्ति को कम से कम 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना जरूरी है। फिर नए सिरे से टेस्ट और निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही देश छोड़ने की अनुमति दी जाती है। पूरे मामले ने पृथ्वी साव और सूर्यकुमार यादव की भी परेशानी बढ़ाई है, जो श्रीलंका दौरा खत्म करते ही इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए उड़ान भरने वाले थे।

IND vs SL 3rd T20 Highlights: बर्थडे बॉय हसरंगा के आगे भारत के शेर हुए फेल, श्रीलंका ने 7 विकेट से हराकर जीती T20 सीरीज
टी-20 सीरीज में भारत की शर्मनाक हार
तीसरे और आखिरी टी-20 में भारतीय टीम अपने न्यूनतम स्कोर पर आउट हो जाती, लेकिन कुलदीप 11 ओवर तक क्रीज पर जमे रहे। इससे भारत पूरे 20 ओवर खेलने और अपने न्यूनतम स्कोर (74 रन, बनाम ऑस्ट्रेलिया, 2008) को पार करने में सफल रहा। भारत ने 81/8 रन बनाए। पूरे 20 ओवर खेलने के बाद टी-20 में न्यूनतम स्कोर है। भारत की तरफ से केवल चार चौके लगे। श्रीलंका ने 14.3 ओवर में तीन विकेट पर 82 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। इस तरह से श्रीलंका ने वनडे श्रृंखला 2-1 से गंवाने तथा टी-20 श्रृंखला का पहला मैच हारने के बाद अच्छी वापसी की।

.



Source link