सोमेश्वरनाथ मंदिर से लौट रही थी यात्रियों से भरी टेंपू, बाइक सवार को बचाने में पलटी | The tempu full of passengers was returning from Someshwarnath temple, overturned to save the bike rider

0
0

मोतिहारी4 घंटे पहले

मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टेंपू पलट गई, टेंपू में सवार नव लोगो में छह लोगो को गंभीर चोट आई है। सभी को स्थानीय समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं। जहा सभी का इलाज चल रहा है। जिसमे एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए मोतिहारी रेफर कर दिया गया हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार को अरेराज सोमेश्वर नाथ मंदिर से पूजा कर घर लौटने के दौरान यात्रियों से भरा टेम्पू एच एस 74 पर खिजिरपुरा-बेनीपुर पोखरा चौक के समीप बिपारित दिसा से आ रहे वाईक सवार युवक को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान टेंपू में सवार चालक समेत आधा यात्री घायल हो गए। टेंपू में चालक समेत नौ लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल एक यात्री की स्थिति नाजुक बनी हैं।

घटना के बाद आसपास के लोगो ने घायल को पहुंचाया हॉस्पिटल

टेंपू पलटने के सूचना मिलने के बाद लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई, वहा मौजूद ग्रामीणों ने अभी घायलों को केसरिया पीएचसी में भर्ती कराया, ग्रामीणों ने बताया की टेंपू के पलटने के बाद उसी के नीचे सभी दब गए थे। जिन्हे टेंपू हटा कर बाहर निकाला गया, और समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

क्या कहते है डॉक्टर

टेंपू दुर्घटना में घायलों का इलाज कर रहे है डा उदय कुमार ने बताया की पाँच लोंगो को इलाज के उपरांत घर भेज दिया गया व एक गंभीर रूप से जख्मी लालमति देवी को मोतिहारी रेफर कर दिया गया। दुर्घटना में घायलों में बिजधरी माफी निवासी नारद राम,हरिशंकर राम, बथना निवासी अजय राम, लाममति देवी पति ऐकबाली पासवान, राजेश पासवान, मुजफ्फरपुर जिला के देवरिया निवासी गुजा कुमारी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…

.



Source link