शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई थी पुलिस, लोगों ने घेरकर बनाया बंधक | Police had gone to raid against liquor, people surrounded and took hostage

0
0

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले

शराबी को पकड़ने गई थी पुलिस।

मुजफ्फरपुर में शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस को बंधक बना लिया गया। इसका लोगों ने वीडियो भी बनाया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जिले के कटरा थाना क्षेत्र बसघट्टा की बताई जा रही है। वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है की एक दारोगा को लोगों ने घेरकर कर रखा है। उसे एक कमरे मे ले जाकर बंद करता है। वहां एक अन्य युवक भी है। इसमें एक युवक की पिटाई भी की जाती है।

बताया जा रहा है की पुलिसकर्मी को बंधक बनाने के बाद लोगो ने घंटों वीडियो बनाने लगे। लोगो ने आरोप लगाया कि शराबी को पैसा लेकर छोड़ दिया गया है। वहीं, सैकड़ों की भीड़ के बीच पुलिस पूरी तरह से मजबूर हो जाती है। चारों तरफ से पुलिस को लोग घेरे हुए हैं। वीडियो दीपावली की देर रात की बताई जा रही है। जहां शराबी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी करने के लिए गई थी। लेकिन पुलिस को ही लोगों ने बंधक बनाकर घेराबंदी कर लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, कटरा थाने में दारोगा पद पर तैनात शमशेर खान बसघट्टा पुलिस बल के साथ पहुंचे थे। एसएसपी का कहना है कि कानून हाथ में लेने वाले के ऊपर कड़ी कार्रवाई होगी। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

.



Source link