मामूली विवाद में दबंगों ने बरसाई गोलियां, मां, भाई और बहन घायल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार | In a minor dispute, the bullies rained bullets, mother, brother and sister injured

0
0


हरदोई21 मिनट पहले

हरदोई में मामूली विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के परिवार पर लाठी डंडे और गोलियां बरसा दी। फायरिंग के दौरान पिता पुत्र को गोली लगने से उनकी मौत हो गई। वहीं परिवार के तीन सदस्य लाठी डंडों के प्रहार से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कालेज हरदोई में चल रहा है। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव की है। गांव निवासी बाबू सिंह और गुड्डू सिंह के मकान 20 मीटर के फासले पर हैं। दोनों में एक साल पहले जमीन की गोड़ा को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी। बुधवार को बाबू सिंह के घर के बाहर महफिल सजी थी। त्योहार के जश्न में ये लोग डूबे हुए थे। गुड्डू सिंह के परिवार का सदस्य रास्ते से गुजरा। तो कंमेंटबाजी में विवाद शुरू हो गया। इसके बाद गाली-गलौच शुरू हो गया।

इसी जगह पर दबंगों ने पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसी जगह पर दबंगों ने पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

घर से राइफल बाहर लेकर निकला गुड्‌डू सिंह

गाली गलौच के बाद गुड्‌डू सिंह घर से राइफल लेकर बाहर निकला। उसके साथ उसका पुत्र सौरभ सिंह, रमन सिंह और भतीजा रजन सिंह था। पहले आरोपियों ने बाबू सिंह उसके पुत्र लकी सिंह, शिवम सिंह, पत्नी रेणु सिंह को लाठी डंडों से बुरी तरह से पीटा। उसके बाद गुड्डू सिंह ने रायफल से करीब 5 राउंड फायर की। गोली सीधे आकर बाबू सिंह और उसके बेटे के सिर में लगी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाबू सिंह की पत्नी बेटा और बेटी बुरी तरह ज़ख्मी हो गए।

गांव में पहुंची पुलिस।

गांव में पहुंची पुलिस।

एसपी बोले, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

घटना के बाद एसपी राजेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि अभी घटना का मोटो क्लियर नहीं है। गांव के लोगों से पता चला है। पुरानी रंजिश चली आ रही थी। घटना के अनावरण के लिए कई टीमें लगाई गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link