महंगा मोबाइल देख अपराधियों ने किया हमला, मोबाइल गिरकर टूटी; महंगी अंगूठी छीन फरार | Deadly attack on youth during robbery in Aurangabad, injured, Seeing expensive mobile, criminals attacked, mobile fell and broke; snatching expensive ring absconding

0
1

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • Deadly Attack On Youth During Robbery In Aurangabad, Injured, Seeing Expensive Mobile, Criminals Attacked, Mobile Fell And Broke; Snatching Expensive Ring Absconding

औरंगाबाद16 मिनट पहले

औरंगाबाद शहर के कामा बिगहा मोड़ के समीप एनएच 19 पर मंगलवार को चार की संख्या में रहे अपराधियों ने एक आईटी इंजीनियर की कीमती मोबाइल देख कर उन पर हमला कर दिया। इस दौरान मोबाइल छीना झपटी में गिरकर टूट गया। जिसे छोड़ अपराधी फरार हो गए। लेकिन इस क्रम में आईटी इंजीनियर के 67 हजार की अंगूठी और पास रहे कुछ नगद रुपए छीनकर सभी फरार हो गए।

घायल आईटी इंजीनियर की पहचान यमुनानगर निवासी चंद्रभूषण गिरी के पुत्र धनंजय गिरी के रूप में की गई है। घायल अवस्था में युवक ने परिजनों को कॉल कर बुलाया। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे घायल धनंजय के भतीजे गौतम कुमार ने बताया कि उसके चाचा कोलकाता के एक बड़े कंपनी में आईटी इंजीनियर हैं और वे दीपावली की छुट्टी में घर आए हुए थे। मंगलवार की सुबह टहलने के लिए निकले थे। तभी कामा बिगहा के चार युवक जो अपराधिक प्रवृत्ति के हैं उनके द्वारा इनकी कीमती मोबाइल देख कर इन पर हमला कर दिया गया।

गौतम ने बताया कि इस दौरान उनके चाचा ने चारों का जमकर मुकाबला किया। लेकिन चारों ने इनके हाथ में चाकू मारा तथा सिर और पैर पर गंभीर रूप से प्रहार किया जिससे वे गिर पड़े और मोबाइल गिरकर फुट गया। लेकिन तब तक चारों युवकों ने इनकी कीमती अंगूठी और पास रहे पैसे लेकर फरार हो गए। दीपक ने बताया कि चारों को वह अच्छी तरह से पहचानता है और उनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज करेगा।

हालांकि इस मामले में संवाद प्रेषण तक तक किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। जिसको लेकर या कहना मुश्किल है हमला का कारण मोबाइल छिनना ही उद्देश्य था या फिर कोई पूर्व का मामला। फिलहाल युवक का इलाज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link