बहू ने लगाये बड़ी बहू पर आरोप कहा, गलत इंजेक्शन देकर ससूर को मार डाला, पुलिस कर रही है जांच | Daughter-in-law accuses elder daughter-in-law, kills father-in-law by giving wrong injection, police is investigating

0
0


  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Daughter in law Accuses Elder Daughter in law, Kills Father in law By Giving Wrong Injection, Police Is Investigating

कटकमसांडी3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

संपत्ति के लिए ससूर की हत्या का आरोप

संपत्ति के लालच में ससुर को गलत इंजेक्शन देकर मारने का गंभीर आरोप लगा है। घटना हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र की है। बाबुलाल अग्रवल ( 72 वर्ष) का संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना 25 अक्टूबर की सुबह पाँच से छः बजे के बीच की है। मृतक की मंझली बहु खुशबू अग्रवाल पति पवन अग्रवाल ने कटकमसांडी थाना में आवेदन देकर बड़ी भाभी संगीता देवी और डॉक्टर नरेश प्रसाद केसरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस को दी गयी शिकायत में इन्होंने आरोप लगाया है कि बुलाल साव को संगीता देवी पति अजय अग्रवाल ने 25 अक्टूबर की सुबह करीब पांच से छः बजे के बीच गलत इंजेक्शन दिला दी। इंजेक्शन देने के तुरंत बाद ससुर की मौत हो गयी। उसके निधन के तुरंत बाद ससुर बक्सा में आभूषण, पैसा और जरूरी कागजात लेकर अपने कमरे में चली गयी। इसके बाद उसने जोर- जोर से हल्ला करके बताया कि ससूर का निधन हो गया।

आवेदन में आगे घटनाक्रम बताते हुए लिखा है कि हमलोग सभी ससुर के पास पहुँचे तो उनकी मौत हो गयी थी। साजिश के तहत जमीन और रुपया के लालच में मेरे ससुर की हत्या की गयी है। ससुर (बाबुलाल अग्रवाल) को जान से मारने के लिए सहयोग करने में पड़ोसी रामचन्द्र साव पर भी आरोप लगाये गये हैं। पुलिस ने खुशबू अग्रवाल के आवेदन के आधार पर शव का पंचनामा के बाद कब्जे लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हजारीबाग भेज दिया है। टना के संबंध में कटकमसांडी थाना प्रभारी आनंद आजाद ने कहा कि आवेदन आया है।शव का अंत्यपरीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज की गयी है।विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं…

.



Source link