पति सहित चार पर प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार | FIR lodged against four including husband, one arrested

0
0

बेतिया17 मिनट पहले

बेतिया में शबनम हत्याकांड मामला

बेतिया पुलिस ने शबनम खातून हत्या कांड मामले में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरिया राय गांव में विगत 23 अक्टूबर को 25 वर्षीय नवविवाहिता शबनम खातून की संदिग्ध मौत के मामले में चनपटिया थाने में दहेज़ के लिए हत्या की प्राथमिकी दर्ज कि गई है।

प्राथमिकी नवलपुर थाना क्षेत्र के खैरटिया बलडीहा गांव निवासी मृतका के पिता अब्दुल कयूम के आवेदन के आधार पर मृतका के ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज किया गया है। जिसमें मृतका के सास शाहजहां खातून, ननद आस्मिन खातून, पति शेख अरमान एवं शेख रिजवान को नामजद किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि करीब आठ महीने पूर्व शबनम की शादी चनपटिया थाना क्षेत्र के पोखरिया राय गांव निवासी शेख अरमान के साथ की गई थी।

वहीं मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही शबनम के ससुराल वालों का रवैया सही नहीं था। शादी के समय हम लोगों ने सामर्थ के अनुसार उपहार भी दिया था, बावजूद बार-बार दहेज़ की राशि मांगा जा रहा था। दहेज की राशि नहीं देने कारण उनकी पुत्री पर दबाव बनाया जा रहा था। उसके ससुराल वाले उसके साथ बुरा बर्ताव करने लगे थे। वही आशंका जताया है कि उनकी पुत्री का हत्या दहेज़ के लिए किया गया है। वही चनपटिया पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मृतका के सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link