निसान रेनॉल्ट फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया ने पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये दिए – nissan renault financial services india donates rs 1 crore to pm cares fund

0
0


नयी दिल्ली, 20 अगस्त (भाषा) निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि निसान रेनॉल्ट फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया (एनआरएफएसआई) ने कोविड-19 राहत उपायों के लिए पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये का दान दिया है।

निसान मोटर इंडिया ने पहले ही कोविड-19 राहत उपायों के लिए 6.5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है, जिसमें तमिलनाडु एसडीएमए, तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष, एनजीओ और अस्पतालों को सहायता शामिल है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एनआरएफएसआई द्वारा पीएम केयर्स में एक करोड़ रुपये के दान के साथ, समूह द्वारा भारत में कुल योगदान की राशि 7.5 करोड़ रुपये हो गई है।

निसान मोटर कॉरपोरेशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (वैश्विक कोष एवं बिक्री वित्त) राकेश कोचर ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण समय में सरकार का समर्थन करने के लिए एनआरएफएसआई ने आगे आकर समाज की भलाई के लिए एक करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके अलावा निसान इंडिया समाज और अपने कर्मचारियों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है।

.



Source link