देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ एक अरेस्ट, बना रहा था अपराध की योजना | One arrested with country-made pistol and live cartridges, was planning crime

0
0

सहरसा31 मिनट पहले

सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा वार्ड नं 4 से पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा,एक गोली बरामद किया है।आज बुधवार को सहरसा पुलिस के द्वारा प्रेस विज्ञपति जारी कर दी जानकारी ।

जानकारी हो कि गिरफ्तार अपराधी का नाम प्रमोद साह जो सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा वार्ड नं 4 का रहने वाला बताया जा रहा है। बीते देर शाम मंगलवार को सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि प्रमोद सह नामक अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में जुटा हुआ है। उसी गुप्त सूचना के आधार पर गश्ती पुलिस टीम के द्वारा सदर थाना क्षेत्र के बेंगहा , वार्ड नंबर – 4 निवासी सिकंदर शाह के घर पर की गई छापामारी में उनके पुत्र प्रमोद शाह को एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

वहीं इस मामले को लेकर सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार लेकर युवक अपने घर पहुंचा है। वे किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। छापामारी कर एक देसी कट्टा के साथ अपराधी प्रमोद शाह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…

.



Source link