दुकान बंद कर घर जा रहा था, ट्रक ने कुचला; इलाज के दौरान गई जान | was going home after closing the shop, the truck crushed him; died during treatment

0
0

नालंदाएक घंटा पहले

नालंदा में सड़क हादसा, एक की मौत

नालंदा में बुधवार की देर शाम ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के समीप का है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के राणा बीघा गांव निवासी स्वर्गीय होरी महतो के (56) वर्षीय पुत्र सत्यवान प्रकाश के रूप में की गई है।

मृतक के परिजन ने बताया कि सत्यवान प्रकाश रामचन्द्र पुर स्तिथ अपनी किसान मेडिकल दुकान को बंद कर पैदल ही घर जा रहे थे। तभी दीपनगर थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया और मौके से वाहन चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मौत की पुष्टि के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों के चीत्कार से अस्पताल परिसर गमगीन हो गया।

इस संदर्भ में दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस कार्यवाई में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है। व्यवसाई पैदल अपने घर जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।

खबरें और भी हैं…

.



Source link