घर से खेलने के लिए निकला था, पुलिस कर रही मामले की जांच | Had left to play from home, police is investigating the matter

0
0

बेतिया18 मिनट पहले

बेतिया में 6 वर्षीय किशोर लापता

बेतिया में खेलने के दौरान एक 6 वर्षीय किशोर के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। मामला जिले के इनरवा थाना क्षेत्र के खम्हियां गांव का है। जहां सोमवार के दोपहर अपने ही दरवाजे पर खेल रहे 6 वर्षीय किशोर अचानक से गायब हो गया। जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई हालांकि किशोर का कोई अता पता नहीं चल सका। जिसके बाद लापता किशोर के मां मनोरमा देवी ने इनरवा थाने में आवेदन देकर बच्चे की खोजबीन करने कि गुहार लगाई है।

उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि सोमवार के दोपहर उसके दरवाजे पर ही उसे 8 वर्षीय पुत्री कृती एवं उसके 6 वर्षीय पुत्र आर्यन खेल रहा था। खेलने के कुछ देर बाद घर में उसकी बेटी आ गई। लेकिन बेटा नहीं आया। तो मनोरमा ने अपने बेटी से पूछे कि आर्य कहां है। तो वह कुछ भी बताना नहीं पाई।

जब परिजनों ने घर से बाहर निकल कर देखा तो उसका कोई अता-पता नहीं था। काफी खोजबीन करने के बाद भी कुछ अता पता नहीं चल सका। बच्चे के अचानक से लापता होने से लोगों में भय का माहौल है । कोई इधर इस मामले में इनारवा प्रभारी थाना अध्यक्ष कलीम खान ने बताया कि लापता किशोर के मां ने थाने में आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है जल्दी लापता युवक को खोज लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

.



Source link