गाड़ी साइड करने को लेकर शुरू हुआ था विवाद आरोपियों ने कहा, आंख तो फूट गयी अब कैसे पहचानागे | Controversy had started regarding the side of the car, the accused said, the eye was broken, now how will you recognize it?

0
0


  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Controversy Had Started Regarding The Side Of The Car, The Accused Said, The Eye Was Broken, Now How Will You Recognize It?

रांचीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रोड रेज में फोड़ दी युवक की आंख

रांची में रोड रेज की एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। इस घटना में युवकों ने एक व्यक्ति की आंख फोड़ दी। गाड़ी किनारे करने को लेकर शुरू हुआ विवाद झगड़े तक पहुंचा और युवकों ने दूसरे व्यक्ति की आंख फोड़ते हुए कहा, आंख होगी तब हमें पहचानोगे ना।

रोड रेज में बढ़ा विवाद
घटना रांची के सुखदेव नगर थाना की है। घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के संयोगा स्टोर के पास रविवार रात गाड़ी किनारे लगाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवकों के एक ग्रुप ने रवि शंकर राम की आंख पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे युवक की आंख पर गंभीर चोट आयी है। उसे दिखाई देना बंद हो गया. घायल रवि शंकर राम को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पीड़ित रविशंकर ने अंकुर सिन्हा, सोनू, दीपक के अलावा पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

क्या है एफआईआर में
इस पूरे मामले को लेकर थाने में की गयी शिकायत में बताया गया है कि रवि हेसल स्थित देवी मंडप रोड पर रहते हैं। रात में वह दुकान से अपने घर जा रहे थे। संयोगा स्टोर के पास एक टेंपो में आठ-दस युवक प्रतिमा लेकर जा रहे थे। इस रास्ते में जाम लगा था। साइड के लिए उसने हॉर्न बजाया तो टेंपो चालक ने टेंपो साइड कर दी. इसके बाद टेंपो में सवार युवक गाड़ी से उतरे और उसके साथ उलझ गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस कर रही है जांच
इन आरोपियों ने उसकी आंख पर भी वार किया जिससा आंख घायल हो गया। बदमाशों ने उनके पॉकेट से 43 सौ रुपये भी निकाले हैं। बदमाशों ने कहा कि आंख तो फूट गई, अब कैसे पहचानेगा। इस पूरे मामले को लेकर सुखदेवनगर थाने की पुलिस जांच में जुट गयी है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link