क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा एक और मैच, भारत और नीदरलैंड्स मुकाबले के दौरान सिडनी में कैसा रहेगा मौसम?

0
0


सिडनी: पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम (IND vs NED) को गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में नीदरलैंड्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। यह मुकाबला सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर खेला जाएगा। भारत के बल्लेबाजों के नीदरलैंड्स के गेंदबाजों पर दबदबा बनाने की उम्मीद है। भारतीय गेंदबाज भी बेहतरीन लय में चल रहे हैं।

कैसा रहेगा सिडनी का मौसम

टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक बारिश की वजह से दो मैच बेनतीजा रहे हैं। इसके अलावा कई मैचों में बारिश ने खलल डाला है। सिडनी में गुरुवार को बारिश की भविष्यवाणी की गई है। दिन में बारिश की संभावना 80 प्रतिशत तक है। भारत और नीदरलैंड्स का मुकाबला स्थानीय समय अनुसार शाम 6 बजे से खेला जाएगा। उस समय बारिश की संभावना 10 प्रतिशत से भी कम है। हालांकि दिन में ज्यादा बारिश हुई तो शाम को मुकाबला होना मुश्किल हो जाएगा। इसके साथ ही करीब 20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। ह्यूमिडिटी 60 प्रतिशत तक रह सकती है।

जमकर रन बरसने की उम्मीद

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक ही मुकाबला खेला गया है। उस मैच में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 89 रनों के बड़े अंतर से हराया था। पिच बल्लेबाजी के लिए आदर्श थी। इस मैच में भी पिच वैसी ही रहने की उम्मीद है।

भारत का रिकॉर्ड भी शानदार

भारतीय टीम ने अभी तक सिडनी में 4 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसमें टीम को तीन जीत और एक हार मिली है। इस मैदान पर भारत का सबसे बड़ा स्कोर 200 रन है। 2020 में टीम इंडिया ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 195 रनों का लक्ष्य हासिल कर मुकाबला जीता था।

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल और ऋषभ पंत।

नीदरलैंड्स: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, बास डि लीडे, ब्रैंडन ग्लोवर, फ्रेड क्लासेन, स्टीफन मायबर्ग, विक्रमजीत सिंह, तेजा निदिमानुरु, मैक्स ओ डाउड, टिम प्रिंगल, रीलोफ वान डेर मर्व, टिम वान डेर गुगटेन, लोगान वान बीक, पॉल वान मीकरेन और शारिज अहमद।

IND vs NED: सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाने उतरेगी टीम इंडिया, कितनी चुनौती देगा नीदरलैंड्स?Ind vs Ned Live Telecast: 1.30 नहीं इतने बजे से शुरू होगा भारत और नीदरलैंड्स का मैच, कहां देखें फ्री में लाइव टेलीकास्टT20 World Cup: प्रैक्टिस सेशन में परोसी गई ठंडी सैंडविच, भड़की टीम इंडिया ने लौटाया खाना, सिडनी में विवाद

.



Source link