कॉलेज के शिक्षकों तथा छात्र-छात्राओं के परिजनों में खुशी का माहौल | There is an atmosphere of happiness among the family members of the teachers and students of the college.

0
0

बेतिया17 मिनट पहले

राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय, पश्चिम चंपारण के 3 छात्र-छात्राओं का चयन देश की प्रतिष्ठित कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने किया है। इन 3 छात्र-छात्राओं के चयन से कॉलेज के शिक्षकों तथा छात्र-छात्राओं के परिजनों में खुशी का माहौल है। कॉलेज प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग बिहार के द्वारा पटना में पूरे बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों के छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट को लेकर काउंसलिंग आयोजित की गई थी, जिसमें कुमारबाग बेतिया स्थित गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के भी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था।

पूरे बिहार के कॉलेजों के 55 छात्र-छात्राओं का चयन विभिन्न कंपनियों के द्वारा किया गया है। जिसमें राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय पश्चिम चंपारण के भी 3 छात्र-छात्राएं शामिल हैं। कॉलेज के प्राचार्य डॉ० विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मैकेनिकल इंजीनियरिंग के 2 छात्र पीयूष कुमार एवं आरजू खान तथा छात्रा शुभा उपाध्याय का चयन एचसीएल टेक्नोलॉजीज के द्वारा किया गया है। प्राचार्य ने तीनों छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

संस्थान के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट पदाधिकारी डॉ सुबोध कुमार यादव ने बताया कि अपने अस्थाई परिसर में आने के बाद संस्थान में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट से संबंधित गतिविधियों को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे छात्र-छात्रा प्लेसमेंट एक्टिविटीज में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकें। कॉलेज के डीन डॉ योगेश्वर द्विवेदी ने सभी चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया एवं बताया कि संस्थान के शैक्षणिक ढांचे को रोजगारोन्मुखी बनाये रखना है। आने वाले समय में अधिक से अधिक छात्र-छात्राओं का विश्वस्तरीय कम्पनियों में प्लेसमेंट हो।

खबरें और भी हैं…

.



Source link