किसी के फोन के बाद निकले थे घर से, परिजनों को देर रात मिला शव | After someone’s phone came out of the house, the relatives found the dead body late at night

0
0


रांची2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डंडे से पीटकर ग्राम प्रधान की हत्या

झारखंड में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना तमाड़ की है जहां लोहड़ी गांव के प्रधान अशोक सिंह की हत्या डंडे से मार कर की गयी है। अपराधियों ने बांस के डंडे से ग्राम प्रधान से मारकर फेंक दिया। गांव से 500 मीटर की दूरी पर पानी टंकी के पास शव बरामद किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

किसी के फोन के बाद घर से निकले थे ग्राम प्रधान
परिजनों ने बताया कि शाम 7 बजे किसी का फोन आया जिसके बाद ग्राम प्रधान घर से निकले थे। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटे तो ग्राम प्रधान का बेटा त्रिलोचल मुंडा अपने पिता की तलाश में निकला । बेटा लगातार अपने पिता को फोन करता रहा लेकिन पिता ने फोन नहीं उठाया। अपने चाचा के साथ मिलकर बेटे ने पिता की तलाश शुरू कर दी। गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर स्थित पानी टंकी के पास पहुंचे तो देखा कि पिता बीच सड़क पर खून से लथपथ उनका शव पड़ा हैं। परिजनों ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर ही एक बांस का डंडा भी बरामद किया गया है। इस डंडे में खून भी लगा है। पुलिस को शक है कि हत्या आपसी दुश्मनी में की गयी है।

किसी से नहीं थी दुश्मनी

दूसरी तरफ ग्राम प्रधान के परिजनों का कहना है कि प्रधान का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था. सबके साथ अच्छा व्यवहार था. पुलिस इस मामले की कई ऐंगल से जांच कर रही है. परिजनों से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है, साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि प्रधान किसके फोन के बाद घर से निकले थे. कौन लोग उनसे मिलने आये थे।

खबरें और भी हैं…

.



Source link