काली पूजा मेले में बच्चों के विवाद में भिड़े; जमकर चले ईट पत्थर, एक घायल | Crowds in dispute over children at Kali Puja fair; Brick stone went fiercely, one injured

0
0

जमुई30 मिनट पहले

जमुई में दो पक्षों में हिंसक झड़क

जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलदीह इलाके में बुधवार देर शाम बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जमकर पथराव किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बरहट पुलिस पुलिस को देख लोग भाग गए।

बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलदीह गांव में काली पूजा मेले में दो बच्चो के बीच नोक झोंक होने का मामला तूल पकड़ लिया और विवाद बड़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों के द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों के घर जमकर पथराव किया गया। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना बरहट थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही बरहट थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पत्थरबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ दिया और मामले को शांत करवाया।

बताया जाता है कि गूगलडीह में काली पूजा को लेकर मेले का आयोजन किया गया था।इसी दौरान एक पक्ष के योगेश पांडे के पुत्र युवराज पांडे और दूसरे पक्ष के बेनी यादव के पुत्र कंचन यादव के बीच मेले मैं मारपीट हो गया जिससे बेनी यादव के बच्चे को गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने बेनी यादव के पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद बेनी यादव के परिवार के लोग अपने गांव के सहयोग से योगेंद्र पांडे के घर पर जमकर पथराव किया।हालांकि इस पत्थरबाजी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। मामला बढ़ते देख पुलिस ने योगेंद्र पंडित के पुत्र को युवराज पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में बरहट पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाना बुलाकर मामले की छानबीन कर रही।

खबरें और भी हैं…

.



Source link