कटिहार में ससुराल वालों ने बंधक बनाकर पीटा, बोला- हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं | In Katihar, the in-laws beat each other hostage, said – we love each other

0
0

कटिहारएक घंटा पहले

कटिहार में 26 साल की शादीशुदा महिला को उसके ससुराल वालों ने घर में ही एक 22 साल के युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। दोनों मच्छरदानी के अंदर आपत्तिजनक हालत में मिले। लड़के ने बताया कि वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। महिला के ससुराल वालों ने ही शुरू से आखिरी तक इसका वीडियो भी बनाया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लड़के को इस हालत में पकड़ने के बाद बंधक बनाकर मारपीट भी हुई। बाद में उसके परिवार ने उसे छुड़वाया।

मनिहारी थाना क्षेत्र से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मामला बलदियाबाड़ी गांव के वार्ड संख्या 3 की है, जहां विवाहित महिला और प्रेमी युवक शेख खुशनसीब को 17 अक्टूबर की रात घर में एक साथ आपत्तिजनक हालत में घर वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। घर के मुखिया साबिर नद्दाफ और उनके दो बेटों ने पकड़े गए युवक को पहले बंधक बनाते हुए जमकर पीटा। फिर बाद में सुबह होते ही पंचायत बुलाने की बात हुई।

लेकिन मामला पंचायत तक पहुंचती उससे पहले ही बंधक बने युवक के घर वालों ने लगभग दो दर्जन हथियार से लैस लोगों के साथ मिलकर साबिर नद्दाफ के घर धावा बोल दिया। वही मौके का फायदा उठाकर बंधक बने युवक को छुड़ा लिया। हथियारबंद लोगों द्वारा अचानक हुए इस हमले में साबिर नद्दाफ और उसके बेटों के सिर पर गहरी चोटें भी आई वही उसका झोपड़ी नुमा घर अस्त-व्यस्त हो गया । घटना को लेकर कार्रवाई के संदर्भ में मामले की लिखित जानकारी मनिहारी थाना प्रभारी को भी दी गई है।

विवाहिता के ससुर ने थाने में दी शिकायत।

विवाहिता के ससुर ने थाने में दी शिकायत।

जानिए क्या है मामला

मामले में बलदियाबाड़ी निवासी साबिर नद्दाफ ने बताया कि उसका पुत्र मोहम्मद नईम शादी के बाद रोजी रोटी कमाने पिछले 4 महीने से दिल्ली मे रह रहा है। 17 अक्टूबर की रात 11:30 बजे के करीब जब वह अपने घर से बाहर शौचालय के लिए निकला तो उसे यह आभास हुआ कि जिस घर में उसकी बहू सो रही है, वहां से किसी युवक भी मौजूद है। इस बात की जानकारी उसने घर के अन्य सदस्यों को देखकर वह कमरे में घुसे तो देखा कि उसकी विवाहित बहू के गांव के ही शेख अलाउद्दीन का 22 वर्षीय पुत्र शेख खुशनसीब आपत्तिजनक हालत में पलंग पर सो रही है। इसके बाद युवक की पिटाई की गई। लेकिन मामला पंचायत में जाने से पहले ही शेख खुशनसीब के परिजन हरवे हथियार लेकर पहुंच गए और हम लोगों के साथ मारपीट की। इसके बाद उसके छुड़ाकर ले गए।

गर्लफ्रेंड के बुलाने पर घर आया था मिलने

आरोपित युवक शेख खुशनसीब ने बताया कि हम एक दूसरे से पिछले 3 महीने से प्रेम करते हैं। युवती का पति बाहर रहता है इसीलिए युवती ने देर रात ने हमें घर मिलने बुलाया था। हम लोग कुछ गलत नहीं कर रहे थे। इसके बावजूद उसके ससुराल वालों ने मुझे बेरहमी से पीटा। वहीं इस मामले को लेकर एसपी जितेंद्र कुमार ने जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link