ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गईं बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेसेस , देखिए इनकी लिस्ट

0
0


ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गईं ये एक्ट्रेसेस - India TV Hindi News

Image Source : SOURCE
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गईं ये एक्ट्रेसेस

ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से एंटरटेनमेंट की दुनिया में बदलाव देखने को मिला है। एक समय था जब लोग केवल फिल्म और सीरियल देखते थे, लेकिन वेब सीरीज ने लोगों का नजरिया बदल दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से बॉलीवुड के कई कलाकारों को नई पहचान मिली है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए बॉलीवुड की कई सीनियर एक्ट्रेसेस ने भी वेब सीरीज में डेब्यू किया है। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने हाल ही में वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है।

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे ग्रेसफुल अभिनेत्रियों में से एक है। 90 के दशक में वो फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल थी। साल 2010 के बाद वो किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आई, लेकिन बीते दो सालों में सुष्मिता फिर से चर्चा में आ गईं जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज आर्या रिलीज हुई, सीरीज का दूसरा सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था अब तीसरे सीजन के आने की खबर आ चुकी है।

Charu Asopa: चारु असोपा राजीव सेन से लेंगी तलाक, पति पर लगाया मारपीट का आरोप; बोलीं – ”वो मुझे मारता पीटता…”

माधुरी दीक्षित

अपने एक्सप्रेशन से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा है। लोग उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार करते थे। हालांकि साल 2002 के बाद उन्होंने कई बार फिल्मों से गैप लिया था। अब एक बार फिर से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया है। इसी साल उनकी एक वेब सीरीज ‘द फेम गेम’, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को ऑडियंस द्वारा पसंद किया गया था। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी एक फिल्म ‘मजा मा’ रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ गजराज राव नजर आए थे।

Raveena Tandon birthday: कभी डिप्रेशन का शिकार हुई थी रवीना टंडन, इस मशहूर अभिनेता को ठहराया था जिम्मेदार

रवीना टंडन

केजीएफ चैप्टर 2 में वापसी करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनायी है। हाल ही वो वेब सीरीज ‘आरण्यक’ में नजर आईं थी। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

TV Actresses: छोटे पर्दे पर जलवा दिखाने के बाद टीवी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेस ने बड़े पर्दे पर दर्शकों को बनाया दीवाना

 

ईशा देओल

लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली अभिनेत्री ईशा देओल ने 2000 के दशक में कई फ़िल्मों में, जैसे कि ‘न तुम जानो न हम’, ‘एलओसी कार्गिल’, ‘युवा’, ‘धूम’ में काम किया था। कई फिल्में करने के बाद वो धीरे- धीरे फिल्मों से गायब होती दिखीं, लेकिन इसी साल उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘रूद्रा’ से वापसी की। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन नजर आए थे।

AS04 Teaser Out: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर लॉन्च किया ‘एएस04’ का टीजर, दिखाया जबरदस्त एक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

.



Source link