ईट, बालू, सीमेंट का बड़ा व्यवसाई था, खुद के पिस्टल से गोली लगने की चर्चा | Chimney dealer shot dead in Sitamarhi

0
0

सीतामढ़ीएक घंटा पहले

निजी अस्पताल में तोड़ा दम।

सीतामढ़ी में एक चिमनी व्यवसाई को गोली से जख्मी हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना मंगलवार के देर रात की है। जब चिमनी व्यवसाई 36 वर्षीय सुशील कुमार यादव को शहर के निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार डुमरा थाना क्षेत्र के कोम्हरा विशनपुर हरिहरपुर गांव के रहने वाले चिमनी व्यवसाई सुशील कुमार को परिजनों के द्वारा गंभीर हालत में रात को करीब 12बजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां बुधवार के सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही घटना की सूचना पर डुमरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले कि छानबीन जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशील के खुद की पिस्टल से गोली लगने की बात बताई जा रही है। एसपी हर किशोर राय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस तत्काल इस मामले में जांच कर रही है। वही इस घटना में शामिल हथियार को बरामद करने में जुटी हुई है। कहा की हथियार बरामद होने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। वही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक सुशील चिमनी और बालू सीमेंट का बड़ा व्यवसाई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से कोम्हरा विशनपुर गांव में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है की घर में दीपावली के बाद छठ की तैयारी चल रही थी। इसी बीच घटने के बाद पूरा परिवार गमगीन हो गया है। गांव में मौत के बाद तरह तरह के चर्चा किए जा रहे है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link