आर्म्स और गोली भी बरामद, पहले भी कई वारदातों को दे चुके अंजाम | Arms and bullets were also recovered, had already committed many crimes.

0
0

मुजफ्फरपुर में हाइवे पर लूटपाट करने वाले दो अपराधी गिरफ्तारएक घंटा पहले

पुलिस हिरासत में पकड़े गए बदमाश

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाने की पुलिस ने हाइवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से आर्म्स और गोली भी बरामद हुई है। साथ ही एक बाइक भी जब्त की गई। उक्त कारवाई थानाध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में की गई। उन्होंने बताया की पुछताछ में अपराधियों की पहचान औराई के चंदन पासवान और कटरा के कन्हैया सहनी के रूप में हुई है। वहीं मौके से दो अपराधी भाग निकले। जिनके नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है।

थानेदार ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अपराधकर्मी बेरुआ पूल के समीप लूटपाट को साजिश रच रहे हैं। उन्होंने टीम के साथ छापेमारी की। वहां पुलिस के पहुंचते ही सभी भागने लगे। इसमें से दो युवकों को दबोचा गया। तलाशी लेने पर आर्म्स और गोली मिली। सख्ती से पूछताछ करने पर बताया की हाइवे पर वाहन लूटपाट की साजिश रच रहे थे। बाइक के संबंध में पूछने पर पता लगा की ये भी पहले लूटी गई थी। उसी बाइक से फिर घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इससे पूर्व भी गायघात और इसके आसपास के इलाकों में लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस इन दोनों की पूरी कुंडली खंगाल जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link