आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया पति, पुलिस कर रही है बीचबचाव | Husband caught in objectionable situation, police is intervening

0
0


रांची5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रामीणों ने जोड़े को बिजली के पोल से बांधा

पत्नी ने पति को अवैध संबंध स्थापित करते हुए पकड़ लिया।

मंगलवार की देर शाम झारखंड के जामताड़ा जिले के कुंडहित प्रखंड के शंकरपुर गांव में आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर बिजली पोल में बांध कर कुंडहित पुलिस को जानकारी दी। कुंडहित पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया। पर ग्रामीणों ने मामले को लेकर अड़े रहे।

लंबे समय से चल रहा था अफेयर

बनकाटी निवासी धीरेन वागती के 30 वर्षीय पुत्र फड़िंग वागती का शंकरपुर गावं के स्वर्गीय लंकेश्वर किस्कु के 29 वर्षीय पत्नी के साथ लंबे समय से अवैध सबंध था। फड़िंग वागती शंकरपुर गांव आया था और स्वं लंकेश किस्कु के पत्नी के घर पर था। फड़िंग वागती के पत्नी शिखा वागती को इसकी जानकारी मिल गयी, तो मिलते ही वह भी स्वर्गीय लंकेश्वर किस्कु के घर पहॅूची । घर पहॅूचने पर अपने पति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

पत्नी पर किया पति ने हमला

विरोध करने पर फंड़िग एवं उसकी प्रेमिका ने मिलकर शीखा वागती ने मिलकर पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी से मारपीट करने के क्रम में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को पकड़कर बिजली पोल में बांधकर कुंडहित थाना को सूचना दे दी। ग्रामीणों ने घटना के बारे में फंड़िग के पिता धीरेन वागती को भी जानकारी दी है। घायल पत्नाी के बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस बुलाया गया और उसे कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया। जहा चिकित्सक उसकी जांच कर रहे हैं।

दोनों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

कुंडहित पुलिस दोनो प्रेमी युगल को बंधक से मुक्त कर प्राथमिक चिकित्सा के लिये कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाने की कोशिश कर रही है। ग्रामीण इस बात पर अड़े हैं कि जबतक इस मामले में समझौता नहीं हो जाता दोनों को नही छोड़ा जायेगा। शंकुरपुर निवासी लंकेश्वर किस्कु काफी दिनों से बीमार थे। बीते 2019 में उनकी मृत्यु हो गयी। तब से बनकाटी निवासी प्रेमी फड़िंग वागती स्वं लंकेश्वर किस्कु के घर आना जाना करता था। इस दौरान दोनों के बीच संबंध स्थापित हो गये। पत्नी को भी इसकी जानकारी मिली जिसके बाद पत्नी ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं…

.



Source link