अकेले ही निकल गए थे अपराधी को पकड़ने, एसपी ने कहा हमने एक बहादुर जवान खो दिया | Went alone to catch the criminal, the SP said, we have lost a brave soldier

0
0

मधेपुरा12 मिनट पहले

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा में आज एक अपराधी को पकड़ने के दौरान बिहार पुलिस का एक चौकीदार शहीद हो गया। अपराधी ने निहत्थे चौकीदार को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अपराधी भागने में सफल रहा।

सदर अस्पताल पहुंचे एसपी राजेश कुमार

सदर अस्पताल पहुंचे एसपी राजेश कुमार

हमने अपना एक बहादुर जवान खो दिया : एसपी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भेलवा मधेपुरा पथ पर काली प्रतिमा विसर्जन में तैनात चौकीदार गुरुदेव पासवान और अरबिंद पासवान की नजर गांव के ही एक अपराधी और शराब कारोबारी अमित राम पर पड़ी। गुरुदेव ने हिम्मत दिखा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों के बीच 5 – 7 मिनट तक उठापटक चली। वहीं मौके पर अपराधी के तीन-चार और सहयोगी आ गए। अपराधी ने इतने में कट्टा निकाल कर गुरुदेव के सर पर फायरिंग कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और अपराधी अपने साथियों के साथ भागने में सफल रहा। घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हमने अपना एक बहादुर जवान खो दिया है, जिस अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है उसकी पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि जिस अपराधी को पकड़ने का प्रयास गुरुदेव ने किया था पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। उन्होंने कहा कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर गुरुदेव की मौत पर उसके परिवार में कोहराम मच गया है। परिवारवालों का रो- रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link