अकेले ही निकला था जलसा देखने, पत्तों से ढंका मिला शव | Went out alone to see Jalsa, the dead body was found covered with leaves

0
0

कटिहारएक घंटा पहले

कटिहार में जलसा देखने के गए 21 वर्षीय युवक का शव पत्तों से ढका हुआ मिला। पूरा मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र के रामबाग का है। बताया जा रहा है कि जब ग्रामीण खेतों की ओर काम से जा रहे थे तभी उन्हें पत्तों में ढका शव मिला। ग्रामीणों के द्वारा मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को देखकर रोने लगे। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

घर से अकेले ही निकला था जलसा देखने

घटना के संबंध में मृतक के पिता मो. सेताबुर के पिता मो. आलिफ ने बताया कि वे लोग कोढ़ा थाना क्षेत्र के तीनपनिया गांव के रहने वाले हैं। वहीं बुधवार की रात मोटरसाइकिल से वह अकेले भरसिया गांव जलसा देखने जा रहे था। गुरुवार की सुबह उन्हें ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि उनके पुत्र का शव पत्तों से ढका हुआ मिला है। जानकारी मिलने के बाद घर के सभी सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं पिता ने कहा कि उनकी पुत्र की गला दबाकर हत्या की गई है। कोढ़ा थाना अध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि युवक जलसा देखने के लिए रात को जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…

.



Source link